वीना टंडन की बेटी राशा ने दी पद्मश्री जीतने पर बधाई

मुंबई: अभिनेत्री रवीना टंडन ने हाल ही में पद्म श्री पुरस्कार जीतकर अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को बेहद गौरवान्वित किया है।

रवीना की बेटी राशा ने ‘मोहरा’ स्टार की जमकर तारीफ की।

इंस्टाग्राम पर राशा ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “पद्म श्री पुरस्कार, भारत गणराज्य के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक। यह आपके लिए कितना अच्छा साल रहा है। आप कहते रहते हैं कि यह नाना का काम है, वह आपकी मदद कर रहे हैं।”

आप जो हासिल कर रहे हैं उसे हासिल करें, और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है, लेकिन यह भी आपकी पूरी मेहनत है। आप जो भी सफलता, प्यार और सम्मान प्राप्त कर रहे हैं, उसके हकदार हैं। मैं आपको और आपकी बेटी को देखकर गर्व करने वाली बेटी नहीं हो सकती हमारे समुदाय के सबसे सम्मानित लोगों के सामने काम का सम्मान हो रहा है। यह आपकी मां की जीत है।

आपकी विनम्रता, अनुग्रह और दयालुता रणबीर और मुझे प्रेरित करती है कि हम कड़ी मेहनत करें और अपना सर्वश्रेष्ठ बनें। आकाश आपकी सीमा है, कर सकते हैं’ यह देखने के लिए प्रतीक्षा न करें कि आप आगे क्या करते हैं।”

पोस्ट का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, “धन्यवाद, मेरे बच्चे! आपने मेरा दिन बना दिया! जब मैंने आपके चेहरे, पापा, आप और रणबीर को गर्व से मुस्कुराते हुए देखा, तो इससे ज्यादा फायदेमंद कुछ नहीं था, जब मैं अपनी सीट पर वापस चली गई!

खुशी देखने और मेरे सभी दोस्तों, शुभचिंतकों और प्रियजनों से बधाई प्राप्त करने से बेहतर है! यह इस पल को इसके लायक बनाता है।”

रवीना को बुधवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया। आने वाले महीनों में रवीना संजय दत्त, पार्थ समथान और खुशाली कुमार के साथ एक आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘घुड़चड़ी’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनकी झोली में ‘पटना शुक्ला’ भी है।