अनिल कपूर ने निर्देशक सुभाष घई को उनके जन्मदिन पर दी बधाई

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने सोमवार को महान निर्देशक सुभाष घई को जन्मदिन की बधाई दी। इंस्टाग्राम पर, अनिल ने अपनी कहानी पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो @subhashghai साहब! प्यार, सफलता और खुशियों से भरी इतनी खूबसूरत यात्रा आपको इसके कई और साल मुबारक हो! आप मेरे जीवन में।”l-सुभाष थ्रोबैक तस्वीरों में अनिल को सुभाष घई, शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पोज देते देखा जा सकता है।

सुभाष घई ‘कर्ज’, ‘परदेस’, ‘विश्वनाथ’, ‘सौदागर’, ‘खलनायक’ और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। घई ने अपनी खुद की फिल्मों में लघु अतिथि भूमिका निभाई है और 1967 से फिल्म उद्योग का एक अभिन्न अंग हैं। अनिल ने सुभाष के साथ ‘राम लखन’, ‘कर्मा’, ‘मेरी जंग’, ‘ताल’ और ‘त्रिमूर्ति’ जैसी फिल्मों में काम किया।

सुभाष ने आखिरी बार एक सस्पेंस कॉमेडी ड्रामा फिल्म ’36 फार्महाउस’ में एक निर्माता और लेखक के रूप में काम किया था, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर हुआ था और इसमें अनमोल पाराशर, बरखा सिंह, विजय राज, संजय मिश्रा और फ्लोरा सैनी ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाई थीं।

अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ एक आगामी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में दिखाई देंगे, जो 17 फरवरी, 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर विशेष रूप से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। इसके अलावा, उनके पास ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आनंद की अगली ‘फाइटर’ भी है।

-एएनआई