हरिद्वार में दिल्ली की युवती से सामूहिक बलात्कार

हरिद्वार: मीटिंग के नाम पर दिल्ली की युवती को हरिद्वार बुलाकर शराब के साथ नशीली वस्तु पिलाकर उसके बॉस और एक दोस्त ने एक फ्लैट में कई बार दुष्कर्म किया। युवती की तहरीर पर कोतवाली रानीपुर पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से ही आरोपित फरार हैं।

दिल्ली के नजफगढ़ की रहने वाली एक युवती दिल्ली की एक फर्म में काम करती है। 27 अगस्त की शाम वह कंपनी के काम से अपने बॉस अनिल ठाकुर, उनके पार्टनर राहुल उर्फ आसिफ, फुरकान एवं मोमिन के साथ हरिद्वार आई थी। राहुल उर्फ मोमिन और फुरकान अलग होटल में रुके थे। जबकि पीडि़ता अपने बॉस के साथ अलग होटल में ठहरी थी। युवती का आरोप है कि 28 अगस्त की शाम उसकेे बॉस अनिल उसको उनके फ्लैट पर ले आए। दोनों अलग-अलग कमरों में रुके थे। रात करीब 11 बजे राहुल, फुरकान और मोमिन खाना लेकर आए। आरोप है कि खाने के दौरान इन लोगों ने शराब का एक पैग लगाने के लिए जिद की। इसके बाद इन लोगों के बहुत ज्यादा कहने पर पीडि़त ने शराब पी ली,जिससे उसे नशा होने लगा।

युवती का कहना है कि उसके बाद वो अपने कमरे में चली गई। कुछ देर बाद उसका बॉस अनिल और राहुल उसके कमरे में आए। उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह जब युवती उठी तो उसे अपने साथ हुई दरिंदगी का पता चला। इसके बाद उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजन 29 अगस्त की रात हरिद्वार पहुंचे। परिजन युवती को लेकर कोतवाली रानीपुर पहुंचे। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाली रानीपुर इंचार्ज ने बताया कि इस मामले में पीडि़त की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।