भारत जोड़ा यात्रा परिवर्तनकारी होगी: हरीश रावत

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत भारत जोड़ो यात्रा को महत्वाकांक्षी यात्रा बता रहे हैं। उनका कहना है कि यह यात्रा राजनीति में क्रांतिकारी परिवर्तन लाएगी। कांग्रेस गत 7 सितम्बर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा प्रारंभ कर रही है। हरीश रावत इसमें शामिल होने जाएंगे।

सोशल मीडिया के माध्यम से मंगलवार को हरीश रावत ने कहा कि मैं आप सबकी भावनाएं और आशीर्वाद लेकर कन्याकुमारी को प्रस्थान कर रहा हूं। कल एक महा अभियान प्रारंभ होने जा रहा है जिसमें आपके प्रतिनिधि के रूप में शामिल होऊंगा। उन्होंने कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा एक रोमांचकारी अभियान है। इस यात्रा में हमारे वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में करोड़ों भारतवासी चलेंगे। उन्होंने कहा कि यह क्रांतिकारी परिवर्तनकारी यात्रा पूरे देश के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगी।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा है कि मैं अपने साथ उत्तराखंड की देवभूमि से भगवान केदारनाथ, भगवान बदरीनाथ, मां गंगोत्री व यमुनोत्री, हरिद्वार, हेमकुंड साहब, रीठा साहब, कलियर साहब, भगवान जागनाथ और मां कालिंगा का आशीर्वाद लेकर अपनी शुभकामनाएं देने यात्रा में जा रहा हूं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से कर रहे हैं। इसमें हरीश रावत उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे।